मुजफ्फरपुर में कैश वैन लूटने की कोशिश, चालक को मारी गोली!

0

ब्यूरो रिपोर्ट शंखनाद !

मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के बखरा बाजार के निकट कार सवार बदमाशों ने रविवार को अंधाधुंध फायरिंग कर कैश वैन लूटने का प्रयास किया। लूटने से बचाने के लिए चालक ने वैन को सड़क के नीचे गढ्ढे में उतार दिया। वैन को गढ्ढे में उतारने से रोकने के लिए बदमाशों ने चालक मो.हफीज को गोली मार दी। गोली चालक की बांह में लगी है। उसे सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि कैश वैन सुरक्षित है।
निजी कैश कंपनी एजीएस सिक्योर वैल्यू की वैन से बैंक के रुपये छपरा-सिवान ले जाया जा रहा था। एक कार पर सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने बखरा के निकट कैश वैन को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया। खतरा भांप जब चालक ने वैन की स्पीड बढ़ा दी तो बदमाशों ने वैन पर फायरिंग शुरू कर दी।
जिस समय कैश वैन को लूटने के लिए बदमाश फायरिंग कर रहे थे। उसी समय बखरा के निकट सरैया थाना पुलिस की गश्ती गाड़ी सड़क पर गश्त लगा रही थी । यह गाड़ी कैश वैन से कुछ ही दूर पीछे थी। कैश वैन चालक की सूझ-बूझ व अचानक पीछे से पुलिस गश्ती दल की गाड़ी पहुंच जाने से बदमाश घबरा गये और छपरा की ओर गाड़ी को भगा ले गये। पुलिस ने बताया कि कैश सुरक्षित है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *