बांका:- एसडीपीओ ने छापेमारी अभियान चलाकर दो लोडेड अवैध हथियार किया बरामद!

0

प्रीतम सुमन की रिपोर्ट


बांका। जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो लोडेड हथियार बरामद किया है। एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने अमरपुर के बेरमा गांव से स्थानीय थाना की मदद से गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की। हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही घरवाले फरार हो हुए। जिसके चलते किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

दो लोडेड अवैध हथियार हुआ बरामद
एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि अमरपुर थाना क्षेत्र के बेरमा गांव में अवैध हथियार रखे जाने की सूचना मिली। इसके बाद अमरपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी की मदद से जागेश्वर मंडल के पुत्र सनिरूद्ध कुमार सिंह उर्फ सनीरूद्ध मंडल के घर में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान दो लोडेड हथियार बरामद किया गया। हालांकि सभी घरवाले पुलिस के पहुंचने से पहले ही घर से फरार हो गया। अवैध बालू उत्खनन को लेकर भी यह गांव बदनाम है। पुलिस ने कई बार झड़प भी हो चुकी है।

गृहस्वामी के उपर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज
एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गृहस्वामी के उपर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सनिरूद्ध कुमार सिंह उर्फ सनीरूद्ध मंडल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। छापेमारी अभियान में अमरपुर थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक राजीव रंजन, राजेश कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *