गिरिडीह:-मानव श्रृंखला कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक संपन्न।

0

रिपोर्ट: विलियम जैकब

आगामी 16 जनवरी को महेंद्र सिंह को उनके शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि देने के उपरांत किसान विरोधी कानूनों की वापसी की मांग को लेकर आहूत भाकपा माले के मानव श्रृंखला कार्यक्रम को बेंगाबाद में सफल करने को लेकर आज पार्टी कार्यालय में सक्रिय कार्यकर्ताओं की एक बैठक संपन्न हुई।

बैठक की अध्यक्षता प्रखंड सचिव शिवनंदन यादव तथा संचालन राजेंद्र मंडल ने करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम की सफलता को लेकर विचार लेने के बाद कहा कि दोपहर 12:00 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी जो 3:00 बजे तक चलेगी। सबसे पहले पार्टी कार्यालय में कॉमरेड महेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी जाएगी, उसके बाद सभी लोग प्रखंड कार्यालय से शुरू कर बेंगाबाद चौक बाजार होते हुए एनएच 114 पर मानव श्रृंखला बनाकर खड़े होंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों की बर्बादी के लिए लाए गए कानूनों को लागू करने पर इसलिए अड़ी है क्योंकि वह कारपोरेटों का हित साधने के लिए ही सत्ता में बैठी है। उन्होंने कहा कि किसान भी अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं, और पूरा देश उनके साथ खड़ा है। कहा कि देश का हर मेहनकश तबका इन कानूनों की जद में होगा। इसलिए विरोध भी व्यापक स्तर पर हो रहा है।

श्री यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से 16 जनवरी के अभियान को और भी तेज करने की अपील की।

आज की बैठक में रामलाल मंडल, सुखदेव गोस्वामी, सुनील राय, फोदार सिंह, महेश वर्मा, टीपन सिंह, पंकज यादव, कमरूद्दीन अंसारी, रमलखन वर्मा, राजेश वर्मा, वीरेंद्र यादव, विजय पंडित, मनोज सिंह, धनेश्वर दास समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *