Search
Close this search box.

532 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, उत्पाद विभाग ने अलग-अलग ठिकानों पर की छापेमारी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

शंखनाद ब्यूरो!


बांका। होली को लेकर जिले में शराब तस्करी का मामला कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है। इस पर नकेल कसना पुलिस के साथ-साथ उत्पाद विभाग के लिए चुनौती साबित हो रहा है। हालांकि दोनों की कार्रवाई में लगातार शराब के साथ तस्कर पकड़े जा रहे हैं। इसी कड़ी में उत्पाद विभाग अलग-अलग थाना क्षेत्र में जांच अभियान के दौरान 532 बोतल शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि शराब की पहली खेप बौंसी थाना क्षेत्र के सुखनियां पुल के पास से बरामद हुआ है। जिसमे ऑटो में गुप्त तहखाने से 245 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। शराब हंसडीहा के रमेश सिंह ने दिया था और इसकी डिलीवरी नारायणपुर में किया जाना था। शराब गोगरी जमालपुर थाना
क्षेत्र के सिसुआ के दिवाकर यादव का था। जबकि दूसरी खेप बाराहाट थाना क्षेत्र के भेड़ामोड़ के पास से 274 बोतल शराब के साथ पंकज कुमार नामक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। तस्कर बाराहाट थाना क्षेत्र के ही आनंदग्राम भंगा का रहने वाला है। शराब लेकर बढोना जा रहा था। शराब मुकेश कुमार को डिलीवरी करना था। शराब के मामले में मुकेश कुमार के साथ-साथ उसके पिता राजकुमार पंडित पर पहले से भी अभियोग दर्ज है।

छापेमारी के लिए तीन टीम की गई थी गठित
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि शराब की तीसरी खेप कटोरिया थाना क्षेत्र के देवासी मोड़ के पास देवघर से आ रही यात्री बस को जांच के लिए रोका गया। तलाशी के क्रम में दो बैग में रखा 13 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। मौके से देवघर से शराब लेकर आ रहे अंजनी कुमार को गिरफ्तार किया गया है। तस्कर भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के बागच विश्वासपुर का रहने वाला है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि तीन टीम अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार, अवर निरीक्षक मनीष कुमार सक्सेना एवं सहायक अवर निरीक्षक सौरभ कुमार के नेतृत्व में बनाया गया था। सभी तस्करों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment

और पढ़ें