Search
Close this search box.

युवक को घर से फोन कर बुलाया फिर आम के बगीचे में मिली लाश!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- सुमित कुमार!

जमघट गांव स्थित आम के बगीचा में मिला 22 वर्षीय युवक का मिला शव। रात्रि 1:00 बजे मोबाइल फोन घर से बुलाकर युवक की गई हत्या। पड़ोस में बर्थडे मना कर रात्रि में घर में छत पर सोने चला गया था युवक । घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस सभी एंगल को कर रही है जांच।

दरअसल मामला है की गंगटा थाना क्षेत्र के दरियापुर टू पंचायत के जमघट गांव निवासी अशोक शर्मा का 22 वर्षीय पुत्र किशन कुमार का किसी ने देर रात फोन से बुलाकर उसकी हत्या कर दी। वही आज जब सुबह ग्रामीण गांव के बगीचे में जा रहा था तभी एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला। वही जब आसपास लोगों की इसकी जानकारी हुई तो शव देखने के लिए बगीचा पहुंचे। शव की पहचान किशन कुमार के रूप में हुई जिसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों व स्थानीय पुलिस सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन एवं पुलिस मौके वारदात पर पहुंचे। मृतक युवक की मां ने बताया कि किशन पड़ोस में बर्थडे मना कर रात में घर आया था जिसके बाद वह सोने के लिए छत पर चला गया,सुबह जानकारी हुई की किसी ने उसकी हत्या कर दी है। मां ने बताया कि किशन को देर रात किसी ने बुलाकर उसकी हत्या कर दी है । बताया जाता है मृतक का पिता ब भाई दूसरे राज्य बंगलौर एवं दिल्ली में काम करता है। मृतक किशन अपनी मां के साथ गांव में रहता था

वही घटना की जानकारी मिलने के बाद खरगपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदन कुमार गंगटा थानाध्यक्ष एवं एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची कहां घटनास्थल पर कुछ साक्ष्य को बरामद की है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदन कुमार ने बताया कि सूचना मिली जमघट गांव स्थित बाबूलाल यादव के आम बगीचा में एक युवक का शव पड़ा हुआ है जिसकी हत्या कर दी गई है,जिसके बाद हमलोग घटना स्थल के लिए एफएसएल की टीम के साथ रवाना हुए।घटना स्थल पर कुछसाक्ष्य संकलन किया गया।उन्होंने बताया की प्रथम दृष्टांत देखकर ऐसा लगता है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है। उन्होंने कहा पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है ,और शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्त पताल भेज दिया गया है। वही घटना स्थल पर पहुंची तारापुर विधानसभा के जेडीयू विधायक राजीव कुमार सिंह ने बताया की पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है जल्द ही पुलिस मामले का उद्भेदन करेगी।

बाइट चंदन कुमार एसडीपीओ खड़गपुर

बाइट राजीव कुमार सिंह विधायक जेडीयू तारापुर

Leave a Comment

और पढ़ें