Search
Close this search box.

मुजफ्फरपुर में तेल टैंकर से विदेशी शराब एक टैंकर दो पिकअप और कार जब्त!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- संतोष तिवारी!

बिहार के मुजफ्फरपुर में तेल टैंकर से विदेशी शराब जप्त..एक टैंकर दो पिक अप और कार जप्त.. शराब की दो सौ से ज्यादा कार्टन जप्त..उत्पाद विभाग के टीम को देखते ही माफिया हुआ फरार..अरुणाचल प्रदेश से लाया गया शराब..उत्पाद विभाग ने की करवाई..
रघुनाथपुर की घटना

शराबबंदी वाले बिहार में शराब खपाने के जुगाड़ में शराब तस्कर…..
तस्कर पुलिस से बचने के लिए तरह तरह की हटकंडे अपना रहे हैं..कभी एबुलेंस तो कभी लक्सरी बस तो कभी टैंकर में बने तहखाने में शराब छुपाकर ला रहे हैं..अब मुजफ्फरपुर में तेल टैंकर में बने तहखाने से शराब और बियर की कार्टन निकलने लगे… मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की बड़ी कारवाई…. उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर लाखो का शराब जप्त किया है…. उत्पाद विभाग की टीम ने मुशहरी थाना के रघुनाथमुर में छापेमारी कर लाखो का शराब जप्त किया है….. मौके से शराब लदा एक तेल टैंकर दो पिकअप और कार को जप्त किया है.. उत्पाद विभाग की टीम के पहुंचते ही गाड़ियां समेत शराब छोड़कर तस्कर फरार हो गया….. बरामद शराब 200 से ज्यादा कार्टन है..
दरअसल उत्पाद विभाग की टीम द्वारा विदेशी शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाई जा रही है..उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि रघुनाथपुर गांव में तैल टैंकर में शराब की खेप कारोबारी द्वारा अनलोड किया जा रहा है..टीम ने छापेमारी की।मौका मिलते ही शराब माफिया फरार हो गया..
पुलिस मौके से तेल टैंकर कार और दो पिकअप को जप्त किया..मौके से दो सौ से ज्यादा कार्टन शराब ज
जप्त किया.. पूरे मामले पर उत्पाद इंस्पेक्ट शिवेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी पछिम बंगाल का एक तेल टैंकर से शराब अनलोड किया जा रहा है..टीम मौके मौके पर पहुचकर छापेमारी की..तेल टैंकर में बने विशेष तहखाने से 200 से ज्यादा कार्टन शराब जप्त किया.

Leave a Comment

और पढ़ें