Search
Close this search box.

गैंग रेप मामले में पुलिस को बड़ी सफलता एक आरोपी गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

संवाददाता :- विकास कुमार!

गैंग रेप मामले में एक और अभियुक्त अंकुश कुमार हुआ गिरफ्तार। एसडीपीओ आलोक कुमार देर साम सदर थाना में प्रेस वार्ता कर दी जानकारी।

सहरसा जिले से खबर आ रही है जहां बीते कल सोमवार को एक एक नाबालिग लड़की जिसकी उम्र तकरीबन 16 साल थी जिसके साथ दो लड़के ने चलती स्कार्पियो गाड़ी में गैंग रेप कर घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था।इसी मामले में आज अजित कुमार (ड्राइवर)को पुलिस ने गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया था।
इसी कड़ी में गैंग रेप में शामिल मुख्य प्रथमिकी अभियुक्त अंकुश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया।सदर थाना में देर साम एसडीपीओ आलोक कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी।

प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया की सुबह में अजित कुमार जो ड्राइवर था उसकी गिरफ्तारी कर ली गयी थी।और नामजद दो अभियुको में एक अंकुश कुमार की देर साम गिरफ्तारी की गई है।और शेष एक और अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।मुख्य आरोपी दोनो नामजद अभियुक्त हैं,अंकुश कुमार और बिट्टू कुमार है।गाड़ी अंकुश कुमार के माँ के नाम से है।इनलोगों ने गाड़ी का साक्ष्य छुपाने का भी प्रयास किया।और गाड़ी के अंदर का साफ सफाई कर दिया था।हमारी FSL की टीम के द्वारा जांच भी गयी है।शेष अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी भी जल्द ही सुनिश्चित करा ली जाएगी।

BYTE :- एसडीपीओ आलोक कुमार।

Leave a Comment

और पढ़ें