Search
Close this search box.

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में लुटेरे की हुई मौत!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

शंखनाद ब्यूरो!

बांका। जिले का अमरपुर थाना क्षेत्र अवैध बालू उत्खनन को लेकर पहले से ही बदनाम है। अब ट्रक से लूट का मामला भी इस इलाके में बढ़ गया है। जिसपर अंकुश लगाना पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा है। ताजा मामला अमरपुर थाना क्षेत्र से ही जुड़ा हुआ है। जहां गुरुवार की देर रात ढाई बजे सात लुटेरे अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग पर डुमरावां हाई स्कूल समीप ट्रक लूटने पहुंचे थे। जहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर एक लुटेरे की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अमरपुर नगर पंचायत के वार्ड संख्या 13 के चुन्नी मियां के पुत्र इरशाद के रूप में हुई है। पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है।

ट्रक की चपेट में आकर एक लुटेरे की हुई मौत
जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात ढाई बजे सात लुटेरे अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग पर डुमरावां हाई स्कूल समीप पुलिस के द्वारा लगाए गए बैरियर के पास लूटने पहुंचे थे। बैरियर के पास ट्रक लूटने का सिलसिला शुरू करने के लिए ट्रक को लुटेरे ने रोकने का प्रयास किया। ट्रक चालक को भनक लगते ही वाहन का रफ्तार तेज करते हुए एक युवक को रौंदते हुए चालक ट्रक लेकर निकल गया। जिससे ट्रक लुटेरा की इरशाद मौत मौके पर ही हो गई। जिसके सभी लुटेरा मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर अमरपुर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। जबकि त्वरित करवाई करते हुए एक लुटेरा को गिरफ्तार कर लिया।

सभी ट्रक लुटेरों की हो चुकी है पहचान
अमरपुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि ट्रक लूटने के क्रम में ही युवक की मौत हुई है। ट्रक लूटकांड में शामिल एक युवक विशाल कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। दीपक अमरपुर नगर पंचायत के वार्ड संख्या पांच का रहने वाला है। लूटकांड में शामिल सभी लुटेरे की पहचान हो गई है। जिसमे पांच फरार है। फरार लुटेरों में तस्लीम, बेचन, इस्माइल, विशाल पोद्दार और छोटू मियां शामिल है। सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Comment

और पढ़ें