Search
Close this search box.

राँची:-रिम्स की डॉक्टर ने इंजीनियर पति के खिलाफ थाने में की शिकायत, कहा- गलत जाति बता की थी शादी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

शंखनाद ब्यूरो झारखंड

झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में कार्यरत एक डॉक्टर ने अपने ही इंजीनियर पति के खिलाफ रांची के एसटीएससी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. महिला डॉक्टर का आरोप है कि उसके पति ने झूठ बोल कर उसके साथ शादी की. शादी के समय उसने बताया था कि वह आदिवासी है लेकिन वह गैर आदिवासी निकला.
महिला डॉक्टर ने अपने पति पर प्रताड़ना और मारपीट का भी आरोप लगाया है. महिला डॉक्टर का आरोप है कि उसके पति ने जाति छुपाकर उससे शादी की. हाल के दिनों में उसके पति ने उसके साथ लगातार मारपीट की और प्रताड़ित किया, साथ ही जातिसूचक गाली भी दिया करता था. महिला डॉक्टर ने अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि अपने माता-पिता से मिलने और बातचीत करने पर भी रोकता था.
पिछले साल दिसंबर महीने में जब उसके माता-पिता उससे मिलने पहुंचे तो पति ने वहीं पर उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की. महिला डॉक्टर के आवेदन पर रांची के एसटीएससी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ धारा 341, 342, 323, 379, 498ए, 504, 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

✓ 2006 में हुई थी शादी

रिम्स की महिला डॉक्टर और भवन निर्माण विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर की शादी साल 2006 में हुई थी. दोनों के बच्चे भी हैं. वहीं रांची के एसटीएससी थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment

और पढ़ें