अब तेरा क्या होगा जाकिर नाईक?इस्लामिल जिहाद!thelankadahan

0

इस्लाम एक ऐसा धर्म जहाँ कट्टरपंथी सोच को बहुत तवज्जो दिया जाता है, जहाँ ये सिखलाया जाता है की गैर इस्लामिक को इस दुनिया मे रहने का कोई अधिकार नही है, ये इस्लाम की भाषा तो नही है लेकिन कुछ अनपढ़ धर्मगुरूओ ने धर्म का ठेका ले लिया है, मुसलमानों का इस तरीके से ब्रेन-वाश किया जाता है को वो आतंकवादी तक बन जाते है, ये शायद नया इस्लाम है जो जीने की राह में रोड़ा लाता है, आम ज़िन्दगियों को खतरे में डालता है, ऐसे धर्म और सोच से जितनी जल्दी हो सके दूरी बना लेनी चाहिए!
कट्टरपंथी इस्लामिक प्रचारक ज़ाकिर नाइक भारत में काफी नफरत फैलाने का काम करता है। भले ही वह मलेशिया में छुपा हुआ है, लेकिन ज़ाकिर इस समय सोशल मीडिया के जरिये न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मुसलमानों को भड़काने में लगा हुआ है। लेकिन अब यह और दिनों तक नहीं चलेगा, क्योंकि मोदी सरकार अब जल्द ही ज़ाकिर नाइक के पीस टीवी मोबाइल एप एवं सोशल मीडिया हैंडल पर लगाम लगाने की तैयारी कर रही है।

भारत और बांग्लादेश में आतंक को बढ़ावा देने के लिए वांछित ज़ाकिर नाइक सोशल मीडिया का सहारा लेता है। यही कारण है कि अब पीस टीवी चैनल, उससे संबन्धित मोबाइल एप एवं यूट्यूब चैनल पर भारत सरकार शिकंजा कसने जा रही है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार गृह मंत्रालय को सब्मिट की गई रिपोर्ट में इंटेलिजेंस ब्यूरो ने बताया कि
पीस टीवी और उसके सोशल मीडिया हैंडल आतंकवाद को बढ़ावा देने हेतु युवाओं की भर्ती कर रहे हैं, और भारत विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहे हैं।
जाकिर जैसे लोगो का हमेशा से लक्ष्य रहा है हिंदुस्तान के चैन और शान्ति में दखल देने का, इनका बस चले तो ये मामूली से समय मे देश का खंड-2 कर दे लेकिन इन्हें पता नही ऐसे टुच्चे लोगो का भारत मे कोई वजूद नही है, समस्या सिर्फ यही खत्म नहीं होती है अफसोस तो तब होता है जब जाकिर जैसे लोगो का देश मे ही बैठे कुछ बुद्धजीवी लोग समर्थन करते है, इस सोच को पूरी समझ के साथ आगे ले जाने का काम करते है, ऐसे लोगो के मुँह पर थूकना चाहिए देश को!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *