Search
Close this search box.

धनबाद:- ज्वेलरी दुकान में हथियार के बल पर कर्मचारी को बंधक बनाकर लूट का असफल प्रयास!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

शंखनाद ब्यूरो झारखंड:

भागने के दौरान अपराधियों का छूटा देसी कट्टा!

धनबाद में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है जिसका उदाहरण मंगलवार को गोविन्दपुर में देखने को मिला। ताजा घटनाक्रम में गोविन्दपुर बीच बाजार स्थित शिव शंकर बर्मन ज्वेलर्स में हथियार के साथ आये अपराधियों ने कर्मचारी को बंधक बनाकर लूट का असफल प्रयास किया। भागने के क्रम में अपराधियों का देसी कट्टा छूट गया। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

शाम ढलते ही घटित इस घटना के बाद धनबाद के गोविंदपुर में व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। वहीं घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित स्टाफ धीरज शर्मा ने बताया कि दोनों अपराधी चांदी की चैन खरीदने के बहाने दुकान में घुसे और हथियार के बट से मारकर उसे घायल कर दिया साथ ही आंख में मिर्ची इस पर भी कर दिया हालांकि उनके लाख कोशिश के बावजूद वह अपराधियों के पकड़ में नहीं आया और भागने में कामयाब रहा जिसके बाद अपराधी भी घटनास्थल से भाग निकले।

वही गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और छानबीन में जुट गई आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

Leave a Comment

और पढ़ें