Search
Close this search box.

जमशेदपुर:- एसपी के प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार बनकर बैठा ड्रग तस्कर गिरफ्तार, ब्राउन शुगर बरामद!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

शंखनाद ब्यूरो झारखंड:

झारखंड के जमशेदपुर जिले के आदित्यपुर थाना में मंगलवार को एसपी के प्रेस कांफ्रेंस में ब्राउन शुगर का तस्कर पत्रकार बनकर शामिल हुआ। संदेह के आधार पर जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसके पास से ब्राउन शुगर भी बरामद हुआ।

मंगलवार को ड्रग तस्करी की आरोपी लाली की गिरफ्तारी की जानकारी देने के लिए सरायकेला एसपी मो. अर्शी व एसएसपी राकेश रंजन आदित्यपुर थाना पहुंचे। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया गैलरी में किसी अज्ञात टीवी चैनल का माइक लिए एक पत्रकार बैठा था, उसके साथ एक अन्य युवक भी था। एसपी और एएसपी को उन दोनों की एक्टिविटी पर संदेह हुआ।

प्रेस कान्फ्रेंस के उपरांत जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने खुद को एक पत्रकार का भगीना बताया। बार-बार बयान बदलते हुए वह खुद को रेलवे ठेकेदार भी बताता रहा। जांच के दौरान उसके पास से 12 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया गया। पुलिस की सख्ती के बाद पता चला कि वह कीताडीह निवासी मो. शहनवाज उर्फ सोनू है। आदित्यपुर थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मो. शहनवाज ड्रग तस्कर लाली का प्रेमी है। माना जा रहा है कि लाली की गिरफ्तारी के बाद वह पुलिस की आगे की गतिविधियों की टोह लेने पत्रकार बनकर वहां पहुंचा था।

Leave a Comment

और पढ़ें