Search
Close this search box.

हनी ट्रेप मामले में झाझा पुलिस ने चार अपहरण कर्ताओं को किया गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट -पुरूषोतम कुमार

हनी ट्रेप मामले में झाझा पुलिस ने चार अपहरण कर्ताओं को किया गिरफ्तार, एक कार दो बाइक अन्य सामान हुआ बरामद

जिले के झाझा थाना अंतर्गत मछिंद्रा जखराज बाबा मंदिर के पास से दो व्यवसायी को हनी ट्रैप मामले में फरार चल रहे चार अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल किए गए एक आॅल्टो कार, दो बाइक सहित अन्य सामान बरामद किया है। बता दे की 22 जुलाई को 1 बजे दिन में कुख्यात अपराधी धर्मा पासवान के द्वारा दो व्यवसायी को एक महिला के जरिए पहले उसे मिलने के लिए झाझा के मछिंद्रा जखराज बाबा मंदिर के पास बुलाया था। जहां हथियार के बल पर दोनों व्यवसायी को थार वाहन के साथ अगवा कर लिया था।

हालांकि अपहरण कर जब अपहरणकर्ता व्यवसायी को अपहरण कर बांका की ओर भाग रहा था। तभी डूमरहार के पास थार वाहन का तेल खत्म हो जाने के बाद अपहरणकर्ता जब दोनों व्यवसायी को दो बाइक पर सवार कर उसे बांका की ओर ले जा रहा था। तभी ग्रामीणों की नजर पड़ी थी और घेराबंदी कर ग्रामीणों ने दोनों अपहरण कर्ताओं को पकड़ लिया था और उसे बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। हालांकि बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। अ

बताया जाता है कि गिरफ्तार धर्मा पासवान की निशानदेही पर झाझा पुलिस ने अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर चार फरार अपहरकर्ता को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपहरणकर्ता की पहचान कपिल देव यादव उर्फ सूरज यादव उर्फ पप्पू यादव , दीपक ठाकुर गौरी अंबा, महेश कुमार यादव तीनों बांका जिले के भैरोगंज के बताए जा रहे हैं। जबकि सुधीर पासवान टाउन थाना क्षेत्र के अंबा सरारी का रहने वाला है।

Byte 01 राजेश कुमार एसडीपीओ झाझा

Leave a Comment

और पढ़ें