बाँका (बिहार):- सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत!

0

बांका (बिहार):-सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत!

बांका से अश्वनी श्रीवास्तव के साथ एसके पीयूष

बांका। जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है। ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला रजौन थाना क्षेत्र के खैरा का है। जहां ट्रक के धक्के से एक बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गई। मृत शिक्षक की पहचान आनंदी दास के 40 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार दास के रूप में हुई है। शिक्षक अपने गांव खैरा से पूजन सामग्री लाने रजौन जा रहा था। इसी क्रम में अनियंत्रित ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी जिससे शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई।

दिवाली को लेकर पूजन सामग्री लाने जा रहा था शिक्षक!

मृत शिक्षक के पिता आनंदी दास ने बताया कि गौतम अपने बाइक से रजौन दीवाली को लेकर पूजन सामग्री खरीदने के लिए निकला था। भागलपुर की दिशा से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक पर से चालक ने अपना संतुलन खो दिया और बाइक में सीधी टक्कर मार दी। गंभीर स्थिति में स्थानीय लोगों ने रजौन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मृत शिक्षक के पिता ने आगे बताया कि मध्य विद्यालय जमगांव बदलाचक में नियमित शिक्षक के तौर पर पदस्थापित था। कार्रवाई को लेकर रजौन थाने में आवेदन भी दिया गया है।

सड़क दुर्घटना में शिक्षक की हुई है मौत!

रजौन थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक शिक्षक की मौत हुई है। मृतक के पिता से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल ट्रक चालक फरार है। ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है और ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *