Search
Close this search box.

गिरिडीह:-ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस की बैठक में लिए गए कई अहम निर्णय!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: विलियम जेकब

ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस की एक अहम बैठक रविवार को बेंगाबाद के कर्णपुरा स्थित होटल में जिलाध्यक्ष मुफ़्ती मो सईद आलम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रदेश महासचिव मो जैनुल अंसारी के अलावे जिला स्तर के कई पदाधिकारीगण उपस्थित थे। आज की बैठक में मुख्य रूप से संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के गिरिडीह दौरे को लेकर चर्चा की गई। प्रदेश महासचिव जैनुल अंसारी ने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज़ अहमद अंसारी झारखण्ड दौरे पर आ रहे हैं। आगामी 9 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम गिरिडीह में भी होना है। 9 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जिला के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसके बाद प्रेस वार्ता करेंगे। जिलाध्यक्ष मुफ़्ती मो सईद आलम ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की तैयारी पुरजोर तरीके से करना है। जिला में उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। बैठक में कार्यक्रम की तैयारी के लिए एक पांच सदस्यीय कमिटी के गठन किया गया, जिनकी देख रेख में कार्यक्रम की तैयारी की जाएगी। मौके पर कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की गई और संगठन के सदस्यों को जिम्मेवारियां सौंपी गई।

बैठक में जिला मुख्यालय में संगठन का जिला कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया। कार्यालय के लिए स्थल एवं भवन चिन्हित कर जल्द ही जिला कार्यालय का उद्घाटन करने का मसौदा तैयार किया गया। इस दौरान संगठन को जिला में धारदार बनाने और संगठन के विस्तार को लेकर भी कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो मंजूर आलम अंसारी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शब्बीर आलम, जिला महासचिव कैशर अली, जिला मीडिया प्रभारी आबिद अंजुम, गांडेय प्रखण्ड अध्यक्ष मो मुख्तार आलम, गुलाम मुस्तफा, अब्दुल गनी, गुलाम मुस्तफा कुरैशी, मकसूद आलम, आबिद अंसारी, खुर्शीद अनवर हादी, मो साजिद आलम, सरफ़राज़ अहमद, मुमताज़ अंसारी, अताउर्रहमान, मंजूर हुसैन, मो पांचू सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Comment

और पढ़ें