बांका:- 32 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, उत्पाद विभाग की टीम ने की करवाई!

0

पंकज कुमार ठाकुर!

बांका। जिले में दिन-प्रतिदिन शराब तस्करों की मनमानी बढ़ती जा रही है। उत्पाद विभाग और पुलिस के लगातार प्रयासों के बावजूद यह रुकने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना शराब की बड़ी खेप पकड़ी जा रही है। वहीं उत्पाद विभाग की टीम ने 32 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक स्कूटी भी जप्त किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि झारखंड के हंसडीहा से शराब की खेप लाई जा रही है। अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में टीम गठित की गई और बौंसी थाना क्षेत्र के भलजोर चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इसी क्रम में एक स्कूटी से 32 बोतल शराब बरामद हुआ। स्कूटी को जप्त करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार तस्कर पहले भी जा चुका है जेल
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार तस्कर ने अपना नाम बादल कुमार बताया है और वह अमरपुर के वार्ड नंबर बारह का रहने वाला है। शराब की खेप झारखंड के हंसडीहा से अमरपुर ही लेकर आ रहा था। गत वर्ष भी शराब तस्करी के मामले मर जा चुका है। इसे बाराहाट में शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था। उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *