Search
Close this search box.

दरभंगा:- किराना दुकानदार की गोलीमार कर हत्या !

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

धर्मेंद्र कुमार पांडेय की रिपोर्ट !

दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के फेकला ओपी अंतर्गत देर रात्रि किराना दुकानदार से घोरघट्टा एवं मोहम्मदपुर गांव के बीच लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी. ग्रामीणों के द्वारा इलाज के लिए दुकानदार को अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के फैकला ओपी अंतर्गत पिररी पंचायत के घोरघाटा निवासी रामसेवक यादव के 35 वर्षीय पुत्र व किराना दुकानदार महेश यादव अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था.रास्ते में मोहम्मदपुर एवं घोरघट्टा गांव के बीच कुछ अज्ञात अपराधियो ने उनके साथ मारपीट करते हुए लूटपाट की और विरोध करने पर अपराधियों ने किराना दुकानदार को गोली मार दी और अपराधी मौके से फरार हो गये. वही शोर-शराबे के बीच ग्रामीणों के द्वारा घायल महेश यादव को डीएमसीएच इलाज के लिए ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई . वहीं घटना के बाद मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है घटना की पुष्टि करते हुए फैकला ओपी प्रभारी राज कुमार बैठा ने कहा कि देर रात्रि लूटपाट व गोलीबारी में महेश यादव की मौत हुई है परिजनों के द्वारा बताया गया कि घोरघट्टा गांव के लोगो ने ही आपसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस घटना को लेकर छानबीन कर रही है.

दूसरी तरफ परिजनों ने जानकारी देते हुए कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है इस कांड में पड़ोस के भी कुछ लोग शामिल है .

मृतक के भाई विनोद यादव ने लिखित आवेदन देकर अमरनाथ यादव, बैजनाथ यादव, मनीष यादव ,ललन यादव ,रामनंदन यादव पर आरोप लगाया है कि पूर्व में मेरे चचेरे भाई रामनंदन ने गांव में ही प्रेम विवाह किया था.जिसको लेकर सभी से तनाव चल रहा था. मेरे भाई दुकान बंद करके आ रहे थे इसी दौरान उसे गोली मारकर हत्या कर दी।

Leave a Comment

और पढ़ें