Search
Close this search box.

गिरिडिह:- तीन तलाक का आवेदन लेकर पीड़िता पहुँची थाना, पुलिस ने दुत्कारा !

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट:- विलियम जैकब

जमुआ थाना क्षेत्र के कंदाजोर गांव की शादिया शदफ़ ने जमुआ थाना में एक आवेदन देकर बेंगाबाद थाना के ओझाडीह निवासी अपने पति रुस्तम अंसारी और उसके परिजनों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और मोबाइल पर तीन तलाक देने का आरोप लगाई है। बताई कि 22 जून 2019 को हमारी शादी रुस्तम अंसारी के साथ हुई थी। कुछ हीं दिनों के बाद रुस्तम् और उसके परिजनों ने हम से एक लाख रुपया और बुलेट की मांग करने लगा और इसके लिए प्रताड़ित करने लगा। पीड़िता ने बताई के प्रताड़ना से तंग आकर हम अपने मायके में आकर रहने लगी। बीते अक्टूबर माह में मेरे पति ने मुझे मोबाइल से तीन बार तलाक, तलाक कह कर तलाक दे दिया है।
इधर शादिया के पति रुस्तम ने कहा कि मैं अपनी बीबी को पूरे मोहब्बत के साथ रखते थे लेकिन हमारी सास उसे मेरे यहां रहने हीं नहीं देती है जिससे रिश्ता बन नहीं पा रहा है दोनों परिवारों के बीच में मेरी सास हीं अपनी बेटी के जीवन की दुश्मन बनी हुई है। मैंने बहुत प्रयास किया कि मैं अपनी पत्नी के साथ खुश रहूं लेकिन मेरी सास ऐसा होने नहीं देती है। मेरी पत्नी भी मेरी सास के हीं कहने पर चलती है। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। मैं अभी भी अपनी पत्नी को अपने पास रखना चाहता हूं,कहा कि मैने कोई तलाक नही दिया हूँ।
इधर जमुआ थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले दोनों परिवारों को मिलाने और समझाने का प्रयास किया जा चुका है।

Leave a Comment

और पढ़ें