Search
Close this search box.

केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने पशुपालन कार्यक्रम और तेजस्वी यादव के सवालों पर दी प्रतिक्रिया!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार!

केंद्रीय पशुपालन मंत्री ललन सिंह ने हाल ही में एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए पशुपालकों के लिए ड्रोन सहायता कार्यक्रम की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम आपदा के दौरान पशुपालकों को सहायता पहुंचाने के लिए महत्वपूर्ण होगा और इसे जल्द ही क्रियान्वित किया जाएगा।

सिंह ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी संजीव हंस की गिरफ्तारी पर भी टिप्पणी की, stating कि हर विभाग का अपना कार्य है और कानून अपना काम करेगा।

वहीं, तेजस्वी यादव द्वारा शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश कुमार पर लगातार हमले किए जाने पर मंत्री ने कहा कि यह सब राजनीतिक कारणों से किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव की बातों का कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ता है।

संक्षिप्त खबर:

केंद्रीय पशुपालन मंत्री ललन सिंह ने आज एक कार्यक्रम के दौरान पशुपालकों के लिए ड्रोन सहायता कार्यक्रम को सराहा, जिसे आपदा के समय में मदद के लिए लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसे शीघ्र क्रियान्वित किया जाएगा।

सिंह ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी संजीव हंस की गिरफ्तारी पर कहा कि हर विभाग का अपना कार्य है और कानून अपना काम करेगा। तेजस्वी यादव द्वारा शराबबंदी पर नीतीश कुमार पर हमले किए जाने के बारे में सिंह ने कहा कि यह सब राजनीतिक है और उनकी टिप्पणियों का कोई खास असर नहीं पड़ता।

Leave a Comment

और पढ़ें