Search
Close this search box.

केरल में पीएम मोदी को आत्मघाती बम से उड़ा देने की धमकी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट अनमोल कुमार

प्रदेश भाजपा प्रमुख को मिला धमकी भरा पत्र, जांच में जुटीं सुरक्षा एजेंसियां

कोच्चि : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आत्मघाती बम से हमले की धमकी दी गई है।

केरल पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने हमले की धमकी वाले पत्र की जांच शुरू कर दी है। केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन ने कहा कि उन्हें पिछले सप्ताह एक पत्र मिला था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश की बात की गई थी। जो केरल का दौरा करने वाले हैं।
सुरेंद्रन ने कहा कि उन्हें मलयालम से जो पत्र मिला था, वो केरल के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को सौंप दिया था और पुलिस उसकी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि दरअसल, हमने पत्र डीजीपी, पुलिस, एसपीजी और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) को दिया था और सभी इसकी जांच कर रहे हैं।
भाजपा प्रमुख ने कहा कि स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) दुनिया की सबसे कुशल सुरक्षा एजेंसी है। वे हमेशा प्रधानमंत्री के जीवन की रक्षा करते हैं, इसलिए यह खतरा विभिन्न कट्टरपंथी संगठनों और शहरी नक्सलियों द्वारा है। लोग निश्चित रूप से पीएम मोदी की केरल यात्रा के दौरान एसपीजी के नियमों का पालन करेंगे।
25 को दिखाएंगे वंदे भारत एक्स. को हरी झंडी
प्रधानमंत्री 25 अप्रैल को तिरुवनंतपुरम और कासरगोड के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। पीएम मोदी तिरुवनंतपुरम सेंट्रल स्टेशन पर केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने वाले हैं।
कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
सुरेंद्रन ने कहा कि कार्यक्रम एक बड़ी सफलता होगी।” पीएम मोदी 3200 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
वे राष्ट्र को कोच्चि वाटर मेट्रो समर्पित करेंगे। इसके द्वारा कोच्चि को आसपास के 10 द्वीपों को जोड़ा जा सकेगा। कोच्चि जल मेट्रो के अलावा, डिंडीगुल-पलानी-पलक्कड़ खंड का रेल विद्युतीकरण भी प्रधान मंत्री द्वारा समर्पित किया जाएगा। आयोजन के दौरान, प्रधानमंत्री तिरुवनंतपुरम, कोझिकोड और वर्कला शिवगिरि रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास सहित विभिन्न रेल परियोजनाओं की नींव भी रखेंगे।
रखेंगे डिजिटल साइंस पार्क की आधारशिला
इसके अलावा प्रधानमंत्री तिरुवनंतपुरम में तीसरी पीढ़ी के डिजिटल साइंस पार्क की आधारशिला रखेंगे।

Leave a Comment

और पढ़ें