Search
Close this search box.

भाकपा माले 6 अप्रैल को प्रदर्शन तथा 11 अप्रैल को करेगा सम्मेलन!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट: विलियम जैकब

गिरिडीह : आगामी 11 अप्रैल को बेंगाबाद प्रखंड में भाकपा माले का सम्मेलन करने तथा उसके पहले 6 अप्रैल को विभिन्न सवालों के साथ प्रखंड मुख्यालय में प्रदर्शन करने के ऐलान के साथ आज पार्टी कार्यालय में सक्रिय कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग हुई।

आज की मीटिंग की अध्यक्षता राजेंद्र मंडल तथा संचालन शिवनंदन यादव ने किया। जबकि पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव मुख्य रूप से मीटिंग में मौजूद थे।

यहां अपने संबोधन में पार्टी नेता श्री यादव ने कहा कि पूरे प्रखंड क्षेत्र की जनता विभिन्न तरह की समस्याओं से जूझ रही है। जबकि सियासत करने वाली बड़ी-बड़ी पार्टियों ने जनता से मुंह मोड़ लिया है। केंद्र की मोदी सरकार किसानों के खिलाफ काला कानून बनाने से लेकर आम लोगों के खिलाफ बेतरह महंगाई थोप रही है, तो यहां झारखंड में भी बड़ी-बड़ी घोषणाएं करनेवाली झारखंड की हेमंत सोरेन की सरकार जन सवालों के प्रति उदासीन बनी हुई है।

कहा कि इस प्रखंड क्षेत्र में लूट चरम पर है। कमीशन खोरी के बिना प्रखंड में कोई काम नहीं होता और अंचल कार्यालय में भी जमीन संबंधी हर काम के पैसे लग रहे हैं। इलाके के लोग गर्मी शुरू होते ही पानी का भयंकर संकट झेलने को विवश हैं। इसके अलावा उन्हें दूसरे सवालों से भी दो-चार होना पड़ रहा है। ऐसे में पार्टी जनता के विभिन्न मुद्दों को लेकर आंदोलन करने को तैयार है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी 6 अप्रैल को विभिन्न सवालों पर प्रखंड में प्रदर्शन तथा 11 अप्रैल को पार्टी का प्रखंड सम्मेलन सफल करने के लिए जोरदार तैयारी करने की अपील की।

मौके पर रामलाल मुर्मू , फोदार सिंह, अशोक कु. तुरी, शंभू ठाकुर, किशोर कु. दास, मुरारी यादव, रामलाल मंडल, परमेश्वर सिंह, सुनील कुमार राय, राम लखन वर्मा, प्रेम वर्मा, वासुदेव दास, विजय कुमार दास, शंकर यादव, सुल्तान मियां, संतोष गोस्वामी, हरी लाल दास, किशोर कुमार दास, कुमार सिंह, राम प्रसाद वर्मा, फोदार सिंह, महादेव महतो, रूप किशोर मेहता, नवल सिंह, टिपन सिंह, महेंद्र साह, वीरेंद्र यादव, नुनू बाबू सिंह, पप्पू कुमार तुरी, भुदाली पंडित आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

और पढ़ें