बॉलीवुड जितना दिख रहा है उससे कई गुना काला है, और अब सबका टाइम आ गया है,thelankadahan

0

कहानी की शुरुवात सुशांत सिंह राजपूत के मौत से होती है, और देखते ही देखते नेपोटिज़्म का मुद्दा बन जाती है, महीनो भर नेपोटिज़्म पर लम्बी बहस चलती है और उसके बाद कहानी में नया मोड़ आता है ड्रग्स एंगल को लेकर, देखते ही देखते एक के बाद एक रोज नए खुलासे हो रहे है गैंग ऑफ़ वासेपुर अब गैंग ऑफ़ पूड़ियापुर बन चुकी है,अब देखना बस इतना है की कहानी में और कुछ क्या बचा है, पढ़िए ज़रा ये रिपोर्ट

बॉलीवुड में ड्रग कार्टेल को लेकर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। हालिया ड्रग्स मामले में A, D और S नाम के कलाकारों की ओर संकेत किया गया था। इन नामों को लेकर मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि यह तीनों नाम बॉलीवुड कलाकार अर्जुन रामपाल, डीनो मोरया, और शाहरुख खान हैं। एनसीबी अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी में इस बात का खुलासा है। रिपोर्ट में इस बात का दावा भी किया गया है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग्स उपलब्ध कराते थे। 

दैनिक भास्कर द्वारा प्रकाशित ख़बर  में इस बात का खुलासा किया गया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने अपनी पहचान गुप्त रखने की शर्त पर इन नामों का खुलासा किया है। ड्रग्स मामले में चल रही जाँच में अभी तक दीपिका पादुकोण और सारा अली खान जैसे बॉलीवुड कलाकारों का नाम सामने आया था। ऐसा पहली बार हुआ है जब शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है। 

एनसीबी फिलहाल इस पहलू पर जाँच कर रही है कि डीनो किस व्यक्ति को ड्रग्स उपलब्ध कराते थे। एनसीबी अधिकारी के बयान का हवाला देते हुए दैनिक भास्कर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उन्हें यह जानकारी ड्रग पेडलर ने दी। जानकारी के अनुसार अर्जुन रामपाल शाहरुख खान के घर ड्रग्स लेकर जाते थे। फ़िलहाल एनसीबी इन दावों को लेकर पुख्ता सबूत इकट्ठा कर रही है।  

दैनिक भास्कर की ख़बर में दावा किया गया है कि उनके पास दो इंटेलिजेंस इनपुट हैं। इसमें यह इनपुट ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर और शाहरुख खान के शामिल होने को लेकर है। फ़िलहाल एनसीबी इस तैयारी में है कि आगामी कार्रवाई किस तरह अंजाम दी जाएगी। रिपोर्ट में इस तरह का एक और दावा R नाम के कलाकार को लेकर हुआ था। ख़बर में  R नाम का कलाकार रणबीर कपूर को बताया गया है। फ़िलहाल शाहरुख़ खान इंडियन प्रीमियर लीग के लिए दुबई में मौजूद हैं, उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल खेल रही है। 

बता दें कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे. इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

गौरतलब है कि केंद्रीय एजेंसी एनसीबी ने 9 सितंबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को रिया की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है.

रिया चक्रवर्ती की जमानत का विरोध करते हुए एनसीबी ने कहा कि अभिनेत्री और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ‘नामचीन हस्तियों और ड्रग्स आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े मादक पदार्थों के सक्रिय समूह के सदस्य हैं.’ सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत के बाद ड्रग्स से जुड़े मामले सामने आए थे. सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सोमवार को एम्स ने सीबीआई को अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट सौंपी है.

अंदाजा लगाया जा रहा है की अभी इस मामले में और भी कई नाम आने वाले है, जिसमे बड़े-२ एक्टर्स और डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर भी शामिल हो सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *