Search
Close this search box.

नवादा :-1008 बोतल शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अनिल शर्मा

कुल 190 लीटर लदे शराब के साथ पिकअप जप्त!

नवादा : रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत स्थित समेकित जांच चौकी पर रविवार के शाम लगभग पांच बजे उत्पाद विभाग द्वारा जांच टीम ने टाटा पिकअप से बोतल शराब के साथ दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया।पिकअप में तहखाना बना कर शराब का कारोबार किया जा रहा था। 
उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने बताया कि उत्पाद अधीक्षक नवादा अनिल कुमार आजाद के निर्देश पर समेकित जांच चौकी पर शराब को लेकर 24 घटों सघन वाहन जांच होता है।प्रत्येक दिनों की भांति शराब ढुलाई को लेकर जांच चौकी पर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी बीच गुप्त सूचना मिली की झारखंड की ओर से टाटा पिकअप गाड़ी में शराब की एक खेप बिहार लाई जा रही है।जिसके बाद पूरी मुुस्तैदी के साथ जवानों के सहयोग से प्रत्येक वााहनों की जांच की जाने लगी। इसी दरमियान कोडरमा की ओर से आई हुई पिकअप वाहन को रोका गया।वाहन में वाहन चालक के अलावा उपचालक मौजूद था। वाहन की सघनता पूर्वक जांच के फल स्वरुप गाड़ी के डल्ला के नीचे फर्श में बने तहखाने से 1008 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।बरामद शराब में 375 एमएल सोलन नम्बर वन नामक शराब के 48 बोतल एवं 180 एमएल सोलन नम्बर वन नामक 960 बोतल है।जब्त शराब की कुल मात्रा लगभग 190 लीटर है।
जिसका बाजार मूल्य सवा दो लाख आंकी जा रही है।गिरफ्तार लोगों की पहचान खगड़िया जिला निवासी गोनर तांती के पुत्र प्रमोद तांती एवं सरहरसा निवासी शमसुल हक के पुत्र मो गुरफान है।उत्पाद इंस्पेक्टर ने बताया कि सभी गिरफ्तार शराब धंधेबाजों पर बिहार मद्धनिषेद एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।जांच के मौके पर एएसआई रघुराम,उत्पाद सिपाही चन्दन कुमार,अरविंद कुमार,सैप बल के जितेन्द्र कुमार के अलावे ग्रीसरक्षक मौजूद थे।

Leave a Comment

और पढ़ें