बांका:- बाजार में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, अतिक्रमित भूमि को कराया गया मुक्त!

0

प्रीतम सुमन की रिपोर्ट!

बांका। जिले की अमरपुर नगर पंचायत के बाजार में जिला प्रशासन की ओर से गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। एसडीएम मनोज कुमार चौधरी ने भारी पुलिस जवानों की मौजूदगी में गोला चौक, हलवाई टोला, पुरानी चौक, बस स्टैंड इलाके से अवैध अतिक्रमण हटाया। इस दौरान एसडीएम के साथ सीओ स्वाति कृष्णा भी मौजूद रहीं।

चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान
बता दें कि अमरपुर बाजार में एसडीएम मनोज कुमार चौधरी और सीओ स्वाति कृष्णा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाया गया। गुरुवार की दोपहर अचानक अधिकारियों का काफिला जेसीबी वाहन के साथ शहर के व्यस्ततम इलाके गोला चौक पहुंचा, जहां अधिकारियों ने लोगों को अलर्ट करते हुए अतिक्रमित भूमि को खाली करने का आग्रह किया। इस दौरान कई दुकानदारों ने जगह खाली कर दी, तो कई अड़े रहे।

अतिक्रमण हटाने को लेकर कराई गई थी माइकिंग
एसडीएम मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि सड़कों से अतिक्रमण हटाने को लेकर स्थानीय दुकानदारों और आम लोगों से लगातार अपील की जा रही थी। साथ ही अमरपुर नगर पंचायत क्षेत्र में लगातार एक महीने से मार्किंग भी कराई जा रही थी, लेकिन दुकानदारों ने सड़क पर अतिक्रमण कर स्थाई संरचना तैयार कर लिया था, जिसे जेसीबी के माध्यम से हटा दिया गया है और यह सिलसिला लगातार चलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *