Search
Close this search box.

बांका:- 41 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

एस के पीयूष की रिपोर्ट!

बांका। भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के सुखनियां पुल के समीप वाहन चेकिंग अभियान के दौरान उत्पाद विभाग ने 41 कार्टन शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। शराब तस्कर पिकअप वाहन में पुआल के नीचे शराब के कार्टन को छिपाकर हंसडीहा से भागलपुर के नवगछिया लेकर जा रहे थे।

भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
वाहन चेकिंग के दौरान उत्पाद पुलिस को मिली कामयाबी
दरअसल, उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब तस्कर बांका जिले के बौंसी के रास्ते भारी मात्रा में शराब तस्करी कर हंसडीहा से नवगछिया ले जा रहे हैं। सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने प्रभात कुमार झा के नेतृत्व में टीम गठित कर सुखनियां पुल के समीप वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया। चेकिंग के दौरान ही एक पिकअप वैन से पुआल के नीचे छिपाकर लाई जा रही 41 कार्टन शराब बरामद किया गया। साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

दो लाख से अधिक राशि की शराब जप्त
इस बाबत जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि दो तस्कर को 41 कार्टन विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जप्त शराब की कीमत 2 लाख 25 हजार रुपए है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान भागलपुर जिले के नाथनगर निवासी ब्रजेश कुमार और राजेश कुमार है। दोनों शराब की खेप नवगछिया लेकर जा रहे थे। दोनों तस्करों से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Comment

और पढ़ें