जमुई:-ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की मौत, एक की स्थिति नाजुक!

0

मोहम्मद मोती की रिपोर्ट :

जमुई-खैरा मुख्य मार्ग पर सिंगारपुर गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम अज्ञात ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान शहर के महिसौड़ी मुहल्ला निवासी स्व. मु.इस्लाम के पुत्र मु. अरमान खान और भछियार मुहल्ला निवासी मनीर अंसारी के पुत्र मु. शाहिद के रूप में हुई है जबकि घायल खैरा बाजार निवासी धनेसर मोदी के पुत्र शंकर मोदी बताया जाता है।

बता दें कि तीनों युवक शहर के आज़ाद नगर मुहल्ला स्थित एक दुकान में इलेक्ट्रिक मिस्त्री का काम करता था। बाइक पर सवार होकर तीनों युवक एक्वा गार्ड मशीन बनाने के लिए खैरा गया था जहां से मशीन बनाकर बाइक से लौटने के दौरान सिंगारपुर गांव के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जबरदस्त ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया जाता है तब तक रास्ते में ही दो युवक की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया। फिलहाल घायल की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

इधर दुर्घटना के बाद युवक की मौत के बाद शव को देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं स्वजन के चीख और चित्कार से पूरा सदर अस्पताल गमगीन रहा। परिवार का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा है।बता दें कि मृतक अरमान तीन भाइयों में बड़ा भाई था जिसे दो पुत्री भी है। जबकि मु. शाहिद की शादी नहीं हुई थी वह 4 भाइयों में तीसरे नंबर पर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *