गिरिडीह:-6 वर्षीय मासूम के साथ ट्यूशन शिक्षक ने किया जबरदस्ती, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

0

रिपोर्ट: विलियम जेकब

डुमरी प्रखंड के निमियाघाट थाना क्षेत्र के नगरी निवासी एक शिक्षक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस संबंध में परिजन द्वारा आरोप लगाते हुए निमियाघाट थाने में आवेदन दिया है। वहीं पुलिस ने संज्ञान लेते हुए शिक्षक के घर में छापेमारी कर शिक्षक को पकड़कर थाने ले आयी है। वही पीड़ित छात्रा को मेडिकल हेतु गिरीडीह भेजा गया है। वहीं निमियाघाट पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उनके परिजन ने बताया जाता कि मेरी बेटी एक ट्यूशन पढ़ने गई थी उसी दौरान शिक्षक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आवेदन में पीड़िता के पिता ने लिखा है कि उसकी 6 वर्षीया मासूम पुत्री 16 जनवरी को गांव के ही सोमर साव के पुत्र दौलत साव के घर में ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी कि इसी दौरान आरोपी ने बच्ची को बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया। लिखा है कि विरोध करने पर आरोपी ने डंडा से पीटने की बात कह बच्ची को चुप करा दिया। लिखा है कि बच्ची जब पढ़कर घर आई तो सारी बातें बताई, जिसके बाद जब हम सब आरोपी के घर शिकायत करने गया तो आरोपी मेरे साथ हाथापाई करने लगा और उसके पिता को बर्बाद करने की धमकी देने लगा।
जिसके बाद उनके परिजनों ने निमियाघाट थाना में आवेदन दिया। जिसके बाद निमियाघाट थाना प्रभारी विकास पासवान संज्ञान लेते हुए शनिवार की शाम को अपने पुलिस बल के साथ शिक्षक को उनके निवास स्थान नगरी से छापेमारी कर गिरफ्तार कर थाना ले गया। जिसके बाद रविवार को मामला दर्ज कर कांड संख्या 8/21 लगाते हुए उसे निमियाघाट पुलिस ने आरोपी को गिरिडीह भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *