दरभंगा:-अनिल सिंह के घर पर हुई पत्थरबाजी और आगजनी ,जमकर हुआ फायरिंग !

0

धर्मेंद्र पांडेय की रिपोर्ट :

दरभंगा के अझौल गाँव मे बीती रात जमकर हंगामा हुआ ओझौल गांव रणक्षेत्र बन गया.एक मामले में फरार आरोपी अनिल सिंह के घर पर दूसरे पक्ष ने रोड़ेबाजी के साथ हंगामा शुरू कर दिया।जिसके बाद घर के परिसर में लगे दो बाइक को जला दिया गया। अक्सर आपसी वर्चव को लेकर हंगामा की घटना यहां आम बात हो गया है।अनिल सिंह और मनोज ठाकुर के बीच बर्षो से विवाद चल रहा है कई बार एक दूसरे पर फायरिंग तक की घटना को अंजाम दिया गया ।

हलाकि देर रात में पुलिस मौके पर पहुच मामले हो शांत करा दिया लेकिन सुबह सबेरे इसकी आग तब भड़क गई जब वहा कुछ दुकान और बाइक में किसी ने आग लगा दी इसके बाद तो सड़क जंग का मैदान बन गया खुलेआम गोलियां चलने लगी काफी देर तक अनिल सिंह के घर पर पत्थरबाजी की गई । एक गोली घर के सदस्य के हाथ मे जाकर लगी आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुची तब जाकर फिर मामला शांत हुआ ।

पीड़ित परिवार की महिला ने बताया कि देर रात शराब की गाड़ी आई तो उनका लड़का इसकी सूचना पुलिस को दिया लेकिन पुलिस को आने में देर हुई जबतक कई लोग मिलकर पूरा शराब का कार्टून उतार लिया इसी बीच इनका बेटा शराब वाली गाड़ी का चाभी निकाल लिया जिस कारण विवाद रात से ही सुरु हो गया शराब कारोबारी के साथ और लोग मिलकर मारपीट करने लगे जब घर के अंदर भागे तो लोग पत्थरबाजी कर दिया और आज सुबह फिर उधर कहि दुकान में किसी ने आग लगा दिया जिसके बाद सुबह से लोग न सिर्फ पत्थरबाजी घर पर किया बल्कि घर के अंदर घुस कर लूटपाट भी मचा दिया कई चक्र गोली भी चलाई जिसमे एक गोली उनकी हाथ मे भी लगी ।

इधर मौके पर पहुचे दरभंगा के सीटी SP अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अनिल सिंह और मनोज ठाकुर के बीच यह घटना हुई है लोगो ने पत्थरबाजी जे साथ साथ गोली भी चलाई है सभी के खिलाफ चिन्हित कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है साथ ही उन्होंने बताया कि शराब वाले शिकायत पर भी जांच की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *