दरभंगा:-एसएसपी ने किया थाने का निरीक्षण, लंबित कांडों को जल्द निष्पादित करने का दिया निर्देश !

0

धर्मेंद्र पांडेय की रिपोर्ट :

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम विश्विद्यालय थाना पहुचे तो थाने के पुलिस अधिकारियो के बीच हड़कंप मच गया । आनन फानन में थाने के सभी पुलिस अधिकारी भी हांफते हुए थाने पहुचे । एसएसपी से थाने के एसएचओ से सभी पुराने लंबित कांड की सूची मांगी साथ ही उन सभी कांडों के अनुसंधान करनेवाले अधिकारियों से कांडों के निष्पादन में हो रही देरी पर पूछ ताछ कर जानकारी हासिल किया ।
एसएसपी कई पुलिस अधिकारी को मौके पर ही फटकार लगाई । एसएसपी के कड़े तेवर को देखते थाने के पुलिस अधिकारी अपने अपने फाइलों के साथ भागते और हांफते नजर आ रहे थे कोई फाइलों से भरा झोला लेकर भागा भागा आता दिखाई दे रहा था तो कोई भारी भरकम फाइलों को अपने हाथ मे लेकर खड़ा दिखाई दिया । सब लोगो ने अपने अपने तरीके से बहाने भी बनाये लेकिन एसएसपी बाबू राम ने सभी को हिदायत देते हुए पुराने कांडो को त्वरित निष्पादन के सख्त आदेश दिए ।
दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पुलिस मुख्यालय के आदेश पर वे खुद आज दरभंगा के विश्विद्यालय थाना पहुच कर पुराने और लंबित कांडों की समीक्षा कर रहे है जिसमे कई ऐसे लंबित केस मिले है जिसे अपनी समझबूझ से समाप्त किया जा सकता था लेकिन यह तकरीबन ढाई सौ से ज्यादा लंबित केस है इस सभी लंबित केस को जल्द निष्पादन करने का काम किया जा रहा है और जल्द ही पुराने लंबित केस का निष्पादन कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *