बांका:- चांदन नदी में मिला क्षत विक्षत अवस्था में अज्ञात युवक का शव, सीमा विवाद में घंटों उलझी रही पुलिस!

0

प्रीतम सुमन की रिपोर्ट

बांका। जिले के अमरपुर एवं बांका थाना की सीमा पर डुबौनी गांव के समीप चांदन नदी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है। युवक का दोनों पैर और हाथ कटा हुआ था। चांदन नदी क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ी शव पर जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो इसकी सूचना अमरपुर थाने को दी गई। अमरपुर थाने की पुलिस तो पहुंची जरूर, लेकिन सीमा विवाद को लेकर घंटो उलझी रही।

सीमा विवाद में घंटों उलझी रही पुलिस
डुबौनी गांव के ग्रामीणों ने बताया कि समीप चांदन नदी में एक अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने की सूचना पर आसपास के गांव के लोग वहां पंहुचे। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। मृतक का शव काफी क्षत विक्षत अवस्था में मिली है।शव के दोनों हाथ एवं पैर कटे हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अमरपुर पुलिस वहां पहुंची, लेकिन सीमा विवाद को लेकर घंटो पुलिस नदी में ही बैठी रही। अमरपुर पुलिस का कहना था कि घटनास्थल बांका थाना क्षेत्र में पड़ता है। जबकि बांका थाना का कहना था कि यह क्षेत्र अमरपुर में पड़ता है। एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के हस्तक्षेप के बाद अमरपुर पुलिस ने शव को उठाया।

युवक का नहीं हो पाया है शिनाख्त
अमरपुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि युवक की स्वाभाविक मौत है या फिर हत्या कर दी गई है। इलाके में अवैध बालू खेल भी गाहे-बगाहे चलती है। यह भी हो सकता है कि बालू को लेकर ही युवक की हत्या कर गाड़ दिया गया हो। हालांकि मृत युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस हर एंगल पर जांच करने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *