Search
Close this search box.

धनबाद:- 29 दिसंबर को आयोजित होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम में विभिन्न विभाग लगाएंगे स्टॉल !

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

ब्यूरो रिपोर्ट शंखनाद

राज्य सरकार के एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर 29 दिसंबर 2020 को टाउन हॉल परिसर में जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह में लगभग 23 विभागों द्वारा स्टॉल लगाए जाएंगे।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह ने बताया कि 29 दिसंबर को राज्य सरकार के एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर टाउन हॉल में विकास मेला का आयोजन किया जाएगा। इसमें विभिन्न विभाग, स्वयं सेवी संस्था, प्रतिष्ठान के द्वारा अपने विभाग एवं संस्थान से संबंधित उपलब्धियों, लाभुकों को दी जाने वाली सुविधाएं एवं सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों के प्रचार प्रसार के लिए स्टॉल सह प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

विकास मेला सह प्रदर्शनी में स्वास्थ्य विभाग, कृषि, कृषि विज्ञान केंद्र, भूमि संरक्षण, उद्यान, पशुपालन, गव्य विकास, उद्योग, श्रम सहित लगभग 23 विभाग के स्टाल लगाए जाएंगे। साथ ही विभिन्न बैंकों द्वारा ऋण वितरण व परिसंपत्ति वितरण तथा बैंक से संबंधित कार्यक्रमों के प्रचार प्रसार से संबंधित प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा।

इसमें स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड-19 के संक्रमण, बचाव एवं उपचार तथा अन्य सुविधा से संबंधित प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जाएगा।

Leave a Comment

और पढ़ें