Search
Close this search box.

मंदिर का ताला तोड़ दान पेटी लेकर चोर फरार,करतूत सीसीटीवी में कैद!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

सोनी पांडेय

दरभंगा । सदर थाना क्षेत्र के गांधीनगर दुर्गा मंदिर में देर रात चोरो ने मंदिर का ताला तोड़ कर मंदिर में रखे दान पेटी चोरी कर ली। चोरो की करतूत मंदिर के सामने लगे CCTV कैमरा में रिकॉड हो गया।

दरअसल गांधीनगर मुहल्ले में दुर्गा मंदिर की घटना है जहां दुर्गा पूजा को लेकर तैयारी चल रही है वही मूर्तिकार मूर्ति निर्माण में लगे है। मंगलवार की रात मूर्तिकार अपना काम खत्म कर के मंदिर में ताला मार कर चले गए जिसके बाद दो चोर पहले मंदिर के सामने से आता दिखता है जो पहले मंदिर का मुआयना करता है फिर मंदिर में रखे दान बॉक्स को देख मंदिर के बगल से ईंट ला कर मंदिर के सामने बड़े गेट के ताला को तोड़ने की कोशिश करता है। लेकिन सामने का ताला नहीं टूटने पर मंदिर के छोटे गेट के ताले को तोड़ने का प्रयास करता है और काफी मशक्कत के बाद ताला तोड़ कर मंदिर के अंदर दोनों चोर प्रवेश करते है और मंदिर में रखे दान बॉक्स को उठा कर भाग जाते है ये सभी चोरो की करतूत CCTV में रिकॉड हो जाता है.कुछ दूर जाने के बाद चोरो ने बॉक्स का ताला तोड़ कर सारा दान में दिए रूपये निकाल कर फरार हो गया ।

वही स्थानीय प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सुबह जब मंदिर का ताला टूटा देखा जिसके बाद मंदिर से दान बॉक्स भी नहीं था। वही खोजबीन करने पर कुछ दूरी पर दान पेटी मिला लेकिन उसमे रखा सारा दान में दिए रूपये गायब है। चोरो की तस्वीर CCTV में रिकॉड हो गया है। ये मंदिर के अंदर चोरी की दूसरी घटना है। जिसको लेकर पुलिस को आवेदन दिया जा रहा है।

Leave a Comment

और पढ़ें