Search
Close this search box.

7 वर्षीय बच्ची के साथ चार बच्चों के पिता ने दुष्कर्म कर की हत्या, शव को फेंका!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अरविंद कुमार

मोतिहारी से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां हवस के दरिंदे पड़ोसी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या कर दी। घटना मंगलबार रात की है जहां पडोसी के यहा टीवी देखने गई लड़की को उसके पड़ोसी ने हवस का शिकार बनाया व उसकी हत्या कर दी ।आरोपी 4 बच्चे का पिता बताया जा रहा है ।घटना से गांव में सनसनी फैल गयी है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । ।सूचना पर पुलिस पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज अग्रेतर करवाई में जुटी है।
घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक 4 बच्चों के बाप ने पड़ोस के एक सात वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ रेप कर हत्या कर देने की घटना को अंजाम दिया है ।हत्या के बाद शव को पोखर के पास फेक पूरे रात अपने घर मे सोया फिर सुबह शव मिलते ही फरार हो गया है।घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।पीड़ित परिवार वाले ने अपने बच्ची को काफी खोजबीन किया युवती नही मिली।आज सुबह ग्रामीणों ने शव देखा फिर पूरे गाँव मे सनसनी फैल गई।

नाबालिक युवती प्रतिदिन के भाति पड़ोसी के यहाँ टेलीविजन देखने गई थी जो मंगलवार को देर शाम करीब 7 बजे बिधुत आपूर्ति ठप हो गई फिर अंधेरे का लाभ उठा नाबालिग बच्ची को जबरन उठाकर घर के पीछे पोखर एवम बाँसवारी के पास ले जा दुसकर्मी ने दुष्कर्म की घटना की अंजाम दिया फिर लहूलुहान देख युवती की गला दबा हत्या कर शव वही फेक दिया फिर पूरे रात अपने घर आकर सोया। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो दुसकर्मी भाग खड़ा हुआ।सूचना पर घोड़ासहन पुलिस पहुचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेज दिया है।वही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Leave a Comment

और पढ़ें