Search
Close this search box.

ट्रेन में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने यात्रियों को पीटा,विरोध किया तो एक शख्स को मार दी गोली!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

संवाददाता :- विकास कुमार!

ट्रेन में कोपरिया स्टेशन के समीप यात्री के साथ लूटपाट । विरोध करने पर यात्री के साथ मारपीट, चलाई गोली। यात्री जख्मी सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती, चल रहा है इलाज।

एक खबर सहरसा जिले से आ रही है जहां एक यात्री के साथ ट्रेन में दो अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। विरोध करने पर यात्री के साथ जमकर मारपीट की गई और गोली भी चलाई गई। मारपीट में यात्री जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती करवाया गया है। जहां उस जख्मी यात्री का इलाज चल रहा है।
जख्मी यात्री का नाम रणवीर सादा जो की खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत धमारा घाट वार्ड 2 का रहने वाला बताया जा रहा है।
इस मामले में जख्मी यात्री की पत्नी ममता देवी ने बताया कि मेरा पति पटना दवाई लाने के लिए ट्रेन से जनहित ट्रेन पकड़ने बख्तियारपुर स्टेशन जा रहा था कि रास्ते में दो अज्ञात बदमाशों ने ट्रेन में मेरे पति से रुपया और मोबाइल छिनने का प्रयास किया विरोध करने पर मेरे पति के साथ बुरी तरह से मारपीट किया गया और गोली भी चलाई गई। मारपीट में मेरे पति जख्मी हो गए जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती करवाया गया है।

BYTE :- जख्मी यात्री की पत्नी ममता देवी।
BYTE :- जख्मी यात्री का नाम रणवीर सादा।

Leave a Comment

और पढ़ें