Search
Close this search box.

पुलिस टीम पर आक्रोशित लोगों का हमला, 5 पुलिसकर्मी जख़्मी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्टर — राजीव कुमार झा!

पांच पुलिसकर्मी को आई है चोटें, हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

मधुबनी जिले के भेजा थाना क्षेत्र मे लोगों के द्वारा किए जा रहे सड़क जाम को हटाए जाने को लेकर पुलिस की टीम लोगों को समझने के लिए पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम के ऊपर हमला कर दिया गया। स्थानीय लोगों के हमले में पांच पुलिसकर्मी हुए घायल।

जिले के भेजा थाना क्षेत्र अंतर्गत रहुआ गांव में शुक्रवार को पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला। आक्रोषित ग्रामीणों के द्वारा पुलिस की टीम पर हमला करने के पिछे का वजह यह है कि कुछ दिन पूर्व मधेपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर बधार के पास शव पुलिस को मिला,जिसके बाद मृतक व्यक्ति की पत्नी ने मधेपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। दर्ज प्राथमिकी में मृतक की पत्नि ने मधेपुर थाना स्थित लक्ष्मीपुर चौक के पास गोपाल मिष्ठान भंडार के मालिक गोपाल साहू मिष्ठान भंडार मालिक के पुत्र और दुकान में काम कर रहे स्टाफ के ऊपर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई।

इसके बाद भी पुलिस के द्वारा दिनेश कामत उर्फ दल्लू के हत्यारों की गिरफ़्तारी अब तक नही हो सकी है। इस बात से आक्रोषित स्थानीय लोगों ने बुधवार से अनिश्चिकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठ गया, लगातार दो दिनों से बैठे अनिश्चिकालीन धरना प्रदर्शन किए जाने के बाद भी जब कोई अधिकारी धरना प्रदर्शन पर बैठे लोगो से मिलने तक नही पहुंचे तो ग्रामीणों ने शुक्रवार को रहुआ संग्राम मुख्य सड़क को जाम कर दिया। सड़क जाम की खबर जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर सड़क जाम किए लोगो को जाम खत्म करने को लेकर बार बार समझाने को लेकर प्रयास किया जाने लगा। इसके बाद भी आन्दोलन कर रहे आक्रोशित लोग समझने को तैयार नहीं थे। इसी बिच सड़क जाम हटाने आए पुलिस की टीम के उपर आन्दोलन कर रहे लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस टीम पर लोगो ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, हमले में करीब पांच पुलिस कर्मी घायल हो गया। इस मामले को लेकर झंझारपुर डीएसपी ने बताया है कि स्थानीय लोगों के द्वारा किए जा रहे सड़क जाम हटाने को लेकर बात करने जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो लोगो ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया और पत्थरबाजी शुरू कर दिया। इस हमले में पांच पुलिस बल घायल हो गए, घायल पुलिस बल का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। वही जवाबी पुलिस करवाई में हमलावर पत्थरबाजों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment

और पढ़ें