Search
Close this search box.

मोतिहारी :-नेपाली नाबलिक युवती से गैंग रेप-हत्या मामले में आरोपियों के परिजनों ने एसपी से लगायी गुहार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अरविन्द कुमार

नाबालिग को गैंगरेप के बाद हत्या करने के मामले में आरोपित किए गए लोगों के परिजन एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे. आरोपितों के परिजन ने जमीनी विवाद में उनके घर के लोगों को फंसाने की बात बताते हुए एसपी को आवेदन सौंपे और सीबीआई जांच की मांग की.

पूर्वी चंपारण में नेपाली नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप हत्याकांड मामले में आरोपियों के परिजनों ने एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे. परिजनों ने जमीन विवाद में उनके घर के लोगों को फंसाने की बात बताते हुए एसपी को आवेदन सौंपा और अपने-अपने लोगों के बचाव में कई तरह की दलीलें भी दी. साथ ही आरोपियों के परिजन अपने लोगों को निर्दोष बताते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश SP
इधर, एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि कुछ लोग इस घटना को लेकर मिले हैं. जो इस घटना में आरोपित किए गए लोगों के परिजन हैं. एसपी के अनुसार, उनलोगों को बताया गया है कि बचाव में उनके पास कोई सबूत है, तो आवेदन के साथ सबूत भी दें. उस पर भी विचार किया जाएगा और जांच होगी. एसपी ने बताया कि तत्काल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दे दिए गए हैं.

 बिहार में थानेदार ने ‘हाथरस’ से भी बड़ा कांड करवा दिया! ऑडियो के बाद अब शव जलाने का वीडियो आया सामने
12 पर एफआईआर, दो की हुई है गिरफ्तारी थानेदार पर भी हो सकती है अप्राथमिकी
बता दें कि कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र में विगत 21 जनवरी को नेपाल की लड़की के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई. स्थानीय थानाध्यक्ष संजीव रंजन की मिलीभगत से मृतका के शव को बिना एफआईआर और पोस्टमार्टम के जला दिया गया. इस मामले में मृतका के पिता ने घटना के 13 दिनों बाद एफआईआर के लिए आवेदन देकर 12 लोगों को आरोपित किया. आरोपितों में से दो की गिरफ्तारी हो चुकी है. घटना में आरोपित लोगों के परिजन अपने परिवार के लोगों को निर्दोष बताते हुए एसपी से मिले हैं और न्याय करने की मांग की है.

पूरा मामला पूर्वी चम्पारण के कुण्डवाचैनपुर थाना से सटे बाजार की है।जहाँ एक नेपाली ब्यक्ति खड्ग बहादुर जीवन यापन करने आया था पूरे परिजन के साथ।घटना 21 जनवरी2021 की है जो खड्ग बहादुर दिन में चाय एवम रात में बाजार में प्रहरी का काम करता था।पीड़ित की माँ पारिवारिक कार्य से अपने नेपाल घर चला गया था मौका था घर खाली देख पड़ोस के 4 युवक घर मे घुस दुष्कर्म की घटना की अंजाम दिया।उपरांत डॉक्टर ने युवती को मिर्त घोसित कर दिया परोस के लोग थानाध्यक्ष को सूचना दिया तो थानेदार शव जलाने का आदेश जारी कर दिया साथ ही शव जलाने में अपने चहेते को भी भेज दिया फिर सबूत मिटाने के लिए नमक, चीनी व केरोशीन तेल का प्रयोग करने का तरकीब थानाध्यक्ष ने बताया फोन पर ऑडियो हुआ वायरल अब शव जलाने व मिट्टी तेल छिड़कने का लाइभ तस्वीरे भे सामने आया है।साथ ही शव जला जिस जगह पर आज भी राख पड़ा हुआ है।

गैंग रेप हत्या परिजन दहसत के कारण वापस नेपाल लौटा की खबर में आने पर पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लिया SP नवीन चंद्र झा ने पूरा मामला का कमान लिया अपने हाथों में हो सकती है थानाध्यक्ष पर करवाई

शंखनाद वायरल ऑडियो वीडियो की पुष्टि नहीं करता!

Leave a Comment

और पढ़ें