Search
Close this search box.

जहरीली शराब कांड पर बोले जनक राम सरकार पीड़ित परिवार के साथ, बख्शे नहीं जाएंगे दोषी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार!

बिहार सरकार के मंत्री जनक राम ने सिवान में जहरीली शराब से हुई मौतों पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि राज्य सरकार प्रभावित परिवारों के साथ खड़ी है। उन्होंने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की यात्रा स्थगित करने पर भी टिप्पणी की, जिसमें उन्होंने सवाल उठाए कि जनता बाढ़ के समय उनकी गैरमौजूदगी पर सवाल कर सकती है।

खबर:

बिहार के मंत्री जनक राम ने सिवान में जहरीली शराब से हुई दर्दनाक मौतों पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि राज्य सरकार हमेशा पीड़ित परिवारों के साथ है। उन्होंने कहा कि जब भी इस तरह की घटनाएं होती हैं, जांच होती है और दोषियों को कानून के अनुसार सजा दी जाती है।

मंत्री जनक राम ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब बिहार बाढ़ और आपदा से जूझ रहा था, तब तेजस्वी यादव दुबई में थे। उन्होंने कहा कि संभवतः तेजस्वी यादव को उनके नेताओं ने सचेत किया होगा कि जनता उनसे बाढ़ के समय उनकी गैरमौजूदगी के बारे में सवाल करेगी। यही कारण हो सकता है कि उन्होंने अपनी यात्रा रद्द की है।

जहरीली शराब कांड के पीड़ित परिवारों को मुआवजे के सवाल पर जनक राम ने कहा कि जो कानून के तहत मुआवजा मिलेगा, वह दिया जाएगा। लेकिन असली सवाल यह है कि मासूम लोगों को जहरीली शराब पिलाकर मौत के मुंह में धकेला जा रहा है, और सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि दोषियों तक कानून पहुंचे और उन्हें उचित सजा मिले।

Leave a Comment

और पढ़ें