Search
Close this search box.

दरभंगा ( बिहार):-एएसआई पिटाई मामले में चार गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

धर्मेंद्र पांडे

दरभंगा में पुलिस अधिकारी को ऑन ड्यूटी ग्रामीणों के द्वारा दुर्व्यवहार, धक्का मुक्की और पिटाई करने के मामले में दरभंगा के एसएसपी के प्राथमिकी दर्ज कर सख्त कदम उठाने के निर्देश पर दरभंगा के केवटी थाने की पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान भी वायरल वीडियो के फुटेज के आधार पर कर लिया गया है ।

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस अधिकारी को कुछ लोगो ने पिटाई की थी जिसमे चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है गिरफ्तार लोगो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जा रहा है उन्होंने बताया कि पुलिस गस्ती जीप से एक साइकिल सवार के धक्के के बाद ग्रामीणों ने एक पुलिस अधिकारी की पिटाई की थी ।

गौरतलब है कि दरभंगा के केवटी थाने की पुलिस जब गस्ती कर रही थी तभी बाढ़ पोखर के पास पुलिस जीप से एक साइकिल सवार को धक्का लग गया था जिसे तुरंत पुलिस और ग्रामीणों की मदद से तत्काल अस्पताल भेज दिया गया लेकिन इसी बीच कुछ लोग वहां पहुंच कर पुलिस जीप को घेर लिया और वहां मौजूद ASI के साथ धक्का मुक्की और पिटाई की साथ ही इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था वीडियो जब वायरल हुआ तो एसएसपी ने सख्ती से कारवाही करने का निर्देश दिया था ।

Leave a Comment

और पढ़ें