जमुई:- पति ने पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर निर्मम हत्या की!

0

सनकी पति ने पत्नी एवं दो बच्चों की गला दबाकर की हत्या, गिरफ्तार!

महिला सहित दो बच्चों की नृशंस हत्या से दहला ललदैया गांव!

प्रशांत किशोर की रिपोर्ट:

जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर पंचायत के ललदैया गांव में एक सनकी पति ने पत्नी और दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर थनाध्यक्ष सीपी यादव खुद दल-बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे गए हैं। पुलिस ने सनकी पति प्रकाश यादव को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जाता है कि अचानक उठा पति, सो रही पत्नी और बेटे-बेटी को मार डाला।तड़के सुबह तीन बजे की यह घटना बताई जाती है। एक ही कमरे में सभी सो रहे थे। सनकी अचानक उठ गया और सबसे पहले सो रही पत्नी समुंद्री देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। पास में ही सो रहा आठ साल का सौरव अपनी मां की चीख सुनकर जगा तो उसका भी गला दबा डाला। इसके बाद पांच साल की बेटी ज्योति का गर्दन दबाकर हत्या कर दी।
इस नृशंस हत्याकांड की खबर मिलते ही खैरा थानाध्यक्ष सीपी यादव पुलिस बल के साथ पहुंच गए। सनकी प्रकाश ने बड़ी बेरहमी से तीनों को मौत के घाट उतार दिया। गांव के कुछ लोग प्रकाश को मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बता रहे हैं।

पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा-

पत्नी व दो बच्चों की नृशंस हत्या के बाद प्रकाश घर के समीप धान के पुआल में छिपा था। इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिल गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पकड़कर पहले उसकी जमकर पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *