Search
Close this search box.

सन्देहास्पद स्थिति में 19वर्षीय छात्रा का मिला शव, इलाके में सनसनी! .

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

धर्मेंद्र पांडे शंखनाद के लिए!

परिवार वालों ने लगाया अनहोनी की आशंका!

आशंका पोस्टमार्टम करवाने की मांग,एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुये SDPO को जाँच का दिया आदेश!

दरभंगा जिला के केवटी थाना क्षेत्र के ख़िरमा स्थित NH सड़क के बगल से 19 वर्षीय युवती सोनी कुमारी का शव पुलिस ने बरामद किया है।शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई।पुलिस ने शव को केवटी थाना ले कर आ गई जहां मृतक के परिजन पहुचे जिन्होंने शव को देखकर पहचान की साथ ही परिजनों ने सड़क हादसा होने की बात सुन पुलिस से शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग की।इधर एसएसपी ने एसडीपीओ अनोज कुमार को खुद से जा कर जाँच करने का निर्देश दिया है।

दरअसल बीती रात करीब 2-3 बजे के बीच केवटी थाना की गस्ती टीम ने दरभंगा-केवटी-जयनगर एनएच 527 के किनारे एक शव देखा जिसके बाद शव को पुलिस थाने ले कर आई। लाश की पहचान आज दोपहर में हो गई मृतक युवती 19 वर्षीय सोनी कुमारी सदर थाना क्षेत्र के द्वारा निवासी स्वर्गीय राम खेलावन भंडारी की पुत्री बताई गई है सोनी पिछले दो-तीन साल से अपने ननिहाल केवटी थाना क्षेत्र के खिरमा पंचायत के पथरा वार्ड नंबर 4 निवासी अपने मामा उमेश भंडारी के घर रह कर पढ़ाई करती थी वह इसी वर्ष एमिनेम कॉलेज से 12 वी की परीक्षा दी थी उसकी मृत्यु सड़क दुर्घटना में हुई या हत्या हुई यह तो जांच का विषय है लेकिन गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है

मृतिका का चेहरा था गाल पर थोड़ी सी खरोच मात्र था।लेकिन पेट पीठ के पास फटा था।जिसके कारण पेट का आंतरिक हिस्सा बाहर आ गया था।खून से लथपथ लाश को देखकर परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग करते हुए उचित जाँच की मांग पुलिस के सामने रखी.

व्ही एसएसपी बाबू राम ने भी कहा की प्रथमदिर्श्या सुचना मिली है की सड़क हादसा है लेकिन सदर एसडीपीओ अनोज कुमार को आदेश दिया गया है की खुद से जा कर पुरे मामले की तफ्तीश कर जाँच करे। साथ ही हत्या या सड़क हादसा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने तक इंतजार करना होगा।

Leave a Comment

और पढ़ें