बांका:- 244 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई!

0

पंकज कुमार ठाकुर की रिपोर्ट!

बांका। बिहार में सालों से शराब बंदी है। इसके बावजूद लगातार शराब से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं। एक बार फिर बांका जिले के उत्पाद विभाग की टीम को अवैध शराब के खिलाफ सफलता हाथ लगी है। जहां उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर काफी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही दो शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है।

बोकारो से शराब लेकर आ रहा था तस्कर
दरअसल, उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की खेप बांका के रास्ते अन्यत्र ले जाया जा रहा है। जिसके बाद टीम बनाकर छापेमारी की गई। जहां से 220 बोतल 750 एमएल का विदेशी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब झारखंड के बोकारो से लाकर सुलतानगंज में डिलीवरी देना था। गिरफ्तार तस्कर की पहचान जितेन्द्र लाल श्रीवास्तव के रूप में हुई है। शराब बोकारो के ही छोटूलाल श्रीवास्तव का है। ऑटो में बने गुप्त तहखाने में छिपाकर शराब लाई जा रही थी।

शराब तस्कर को भेजा गया जेल
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि कटोरिया-चांदन मुख्य सड़क मार्ग से ही इनारावरण के पास से भी 24 बोतल शराब के साथ एक और तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पीछा करने के क्रम में चालक बाइक लेकर भागने में सफल रहा। जबकि उसके दूसरे साथी दिलीप ठाकुर को दबोच लिया गया। पूछताछ में भागे हुए तस्कर का नाम धनंजय तांती के रूप में पता चला है। दोनों अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *