Search
Close this search box.

कोर्ट में गोली चलाने वाले अपराधी से पुलिस की मुठभेड़, एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अवधेश कुमार / गोपालगंज

गोपालगंज सिविल कोर्ट में कुख्यात विशाल सिंह पर फायरिंग करने वाले सीवान के गिरफ्तार अपराधी सुरेश सिंह पर पुलिस अभिरक्षा में गोली चली है….

अपराधियों की फायरिंग में पुलिस बाल-बाल बची है….वहीं, सुरेश सिंह को पैर में गोली लगी है…घटना देर रात नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के पास घटी है….घायल अपराधी सुरेश सिंह को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है, जहां से डॉक्टरों की टीम ने बेहतर ईलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है….

बताया जाता है कि नगर थाने की पुलिस टीम सिविल कोर्ट परिसर से गिरफ्तार अपराधी सुरेश सिंह को लेकर छापेमारी करने के लिए निकली थी….इसी बीच रात में तकरीबन 2:20 बजे के आसपास दो बाईक पर सवार चार अपराधियों ने पुलिस की वाहन पर हमला कर दिया….हमले में पुलिस बाल-बाल बच गयी, लेकिन अपराधी को पैर में गोली लग गयी….

घटना की सूचना मिलने पर एसपी अवधेश दीक्षित भी सदर अस्पताल में पहुंचे और घायल अपराधी से पूछताछ की… एसपी ने कहा कि घायल सुरेश सिंह जेल में बंद अपराधी मनु तिवारी और शंभू सिंह के लिए काम करता था… उन्हें दोनों के इशारे पर जेल से पेशी के लिए कोर्ट में आया कुख्यात विशाल सिंह पर फायरिंग किया था….

एसपी ने कहा कि अपराधियों की मंशा सुरेश सिंह को करने की थी या फिर छुड़ाने की थी, दोनों हो सकती है… वारदात में शामिल अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है…वहीं, इस घटना के बाद गोपालगंज में एक बार फिर से गैंगवार बढ़ने की संभावना बढ़ गई है….

BYTE : अवधेश दीक्षित, एसपी, गोपालगंज

Leave a Comment

और पढ़ें