Search
Close this search box.

जहरीली शराब से मौतों पर मंत्री रत्नेश सदा का बयान: शराबबंदी के उल्लंघन पर होगी कड़ी कार्रवाई, मुआवजे का ऐलान!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – अमित कुमार!

सिवान में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद बिहार में शराबबंदी को लेकर एक बार फिर बवाल मच गया है। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के मध्य निषेध विभाग के मंत्री रत्नेश सदा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बावजूद जो भी शराब बेचने में लिप्त पाया जाएगा, उस पर सख्त कार्रवाई होगी। मंत्री ने चेतावनी दी है कि ऐसे मामलों में सीसीए (कमीशन ऑफ क्रिमिनल एक्ट) तक लागू किया जाएगा। वहीं, उन्होंने मुआवजा देने की घोषणा भी की है।

पूरी खबर:

सिवान जिले में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत ने एक बार फिर बिहार में शराबबंदी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। इस घटना को लेकर मध्य निषेध विभाग के मंत्री रत्नेश सदा ने आज बड़ा बयान दिया है। मंत्री सदा ने कहा कि शराबबंदी के बाद जो भी शराब की बिक्री में लिप्त पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सीसीए जैसे सख्त कानूनों का उपयोग करके दोषियों पर शिकंजा कसा जाएगा।

मंत्री सदा ने शराबबंदी की नीति को असफल बताने वालों को जवाब देते हुए कहा कि शराबबंदी फेल नहीं हुई है, लेकिन सिवान जैसी घटनाएं दुखद हैं और इस पर सख्त कदम उठाए जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिवारों को मुआवजा देने का ऐलान किया।

Leave a Comment

और पढ़ें