Search
Close this search box.

राँची:- लालू यादव प्रकरण, हाई कोर्ट ने किया जबाब तलब !

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

ब्यूरो रिपोर्ट शंखनाद

लालू यादव प्रकरण:जेल मैन्युअल को लेकर हाइकोर्ट में सुनवाई,अदालत ने जेल ऑथोरिटी से विस्तृत रिपोर्ट तलब,साथ ही जेलर को कोर्ट के समक्ष डिटेल जवाब दाखिल करने का आदेश,अगली सुनवाई 18 दिसम्बर को होगी।

राँची।चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।लालू और उनके समर्थकों की ओर से जेल मैन्युअल को लेकर हाइकोर्ट में सुनवाई हुई।दरअसल जेल मैन्युअल केस तहत मिल रही सुविधाओं का लालू और उनके समर्थकों की ओर से उल्लंघन किया गया था।जिसपर सुनवाई के दौरान झारखण्ड हाइकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने जेल ऑथोरिटी से विस्तृत रिपोर्ट तलब की है. साथ ही जेलर को कोर्ट के समक्ष डिटेल जवाब दाखिल करने का आदेश भी दिया है।इस मामले में 18 दिसंबर को अगली सुनवाई की तारीख तिथि निर्धारित की है।

सीबीआइ के द्वारा कोर्ट को बताया गया कि जेल मैन्युअल के उल्लंघन को लेकर लालू यादव के खिलाफ एक एफआइआर भी दर्ज की गयी है. जिसपर कोर्ट ने कहा कि यह अलग मामला है और कोर्ट इसमें हस्तक्षेप नहीं करेगा।वहीं अदालत ने पूछा कि किसी सजायाफ्ता कैदी को अटेंडेंट देने की क्या प्रक्रिया है, ये भी बताया जाये।

Leave a Comment

और पढ़ें