Search
Close this search box.

अशोक चौधरी के बयान पर मंत्री श्रवण कुमार की प्रतिक्रिया, बोले- जो भी कहा हो उनका व्यक्तिगत बयान!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- बिकास कुमार!

संवाददाता :- विकास कुमार!

अशोक चौधरी के बयान पर श्रवण कुमार ने दी प्रतिक्रिया। सहरसा में बोले- जो भी कहा हो उनका व्यक्तिगत बयान है, नीतीश कुमार सबको साथ लेकर चलते।

सहरसा में शनिवार को ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार अतिथि गृह पहुंचे। उनके साथ महिषी विधानसभा के जदयू विधायक गूंजेश्वर साह, जदयू के मंत्री रत्नेश सदा, बीजेपी जिला अध्यक्ष दिवाकर सिंह, राष्ट्रीय लोक मोर्चा के जिशु सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
अशोक चौधरी द्वारा जाति विशेष पर असहयोग करने के बयान पर राजनीति शुरू हो गई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भूमिहारों के गांव के विकास के लिए नीतीश कुमार ने ढेर सारे कार्य किए, लेकिन लोकसभा चुनाव में इस जाति के लोगों ने उन्हें दगा दी है। इसे मंत्री श्रवण कुमार ने उनका व्यक्तिगत बयान बताया है। श्रवण कुमार ने कहा कि बीते 19 सालों के शासनकाल में नीतीश कुमार ने सभी धर्म, जाति, वर्गों के लिए काम किया है।
सभी लोगों ने नीतीश कुमार को समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी हमेशा से समरस समाज बनाना चाहती है। उन्होंने राज्य के हर परिवार को साधना-सुविधाएं पहुंचाई है।
आरक्षण के मुद्दे पर तेजस्वी यादव द्वारा किए जा रहे धरना प्रदर्शन पर तंज कसते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि लोगों की समस्या को लेकर आवाज उठाने के लिए सबसे बड़ी पंचायत विधानसभा में पांच दिनों तक हाउस चला, लेकिन तेजस्वी एक दिन भी नहीं आए। एक भी सवाल नहीं उठाया। धरना, प्रदर्शन, यात्रा या भ्रमण करने से समस्याओं का समाधान नहीं होता। जनता उन्हें नकार चुकी है।

BYTE :- ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार।

Leave a Comment

और पढ़ें