Search
Close this search box.

इलाज के दौरान कैदी की मौत,परिजनों ने लगाया प्रशासन पर लापरवाही का आरोप।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

संवाददाता :- विकास कुमार!

कैदी प्रमोद शर्मा की इलाज के दौरान हुई मौत। परिजन प्रशासन पर लापरवाही का लगा रहा है आरोप। मृतक कैदी कटिहार का था रहने वाला।

सहरसा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कल देर रात एक कैदी की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।वहीं परिजन प्रशासन पर लापरवाही का लगा रहा है आरोप।कैदी प्रमोद शर्मा 26 अगस्त को विदेशी शराब के मामले में जेल गया था।और वह कटिहार का रहने वाला बताया जा रहा है।वहीं पुलिस कैदी वार्ड से शव को अपने कब्जे में लेकर आज पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।
मिली जानकारी के अनुसार कैदी प्रमोद शर्मा 26 अगस्त को सहरसा के शिवपुरी ढाला रोड पर एक बेलेरो पिकअप गाड़ी से आ रहा था उसी दौरान पुलिस ने उक्त गाड़ी को पकड़ा था जिस गाड़ी में विदेशी शराब भी बरामद हुआ था।और उसी गाड़ी से प्रमोद शर्मा सहित दो व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।जिसमें दो व्यक्ति कटिहार का रहने वाला था ।जिसमें एक प्रमोद शर्मा भी था।सदर थाना पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीनो व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था।और रात में अचानक उक्त कैदी की तबियत खराब हुई तो मंडल कारा सहरसा से लाकर सदर अस्पताल सहरसा में कैदी वार्ड में भर्ती करवाया जहां देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

BYTE :- मृतक कैदी के परिजन प्रेमचंद्र शर्मा।
BYTE :- सदर थाना अध्य्क्ष सुबोध कुमार।

Leave a Comment

और पढ़ें