Search
Close this search box.

चंपाई सोरेन के आने से एनडीए होगा मजबूत, अपनी करनी से देश जलाने चली ममता का अविवेकपूर्ण बयान- मांझी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार

-झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन के भाजपा जॉइन करने पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि हम स्वागत करते हैं । पहले भी स्वागत किया था चम्पई सोरेन आएंगे तो एनडीए की गठबंधन मजबूत होगा ।

ममता बनर्जी के बयान पर मांझी ने कहा कि अविवेकपूर्ण बयान है उनका । अपनी करनी के चलते समूचा हिंदुस्तान को वो जला देंगी । जिसका मानसिक स्थिति ठीक होगा ऐसा नहीं बोलेगा । लोगों को पोलरलाइज कर रही है । जो मन में उनका गुस्सा था वह तो उन्होंने कर दिया लेकिन उसका खामियाजा जनता भुगत रही है । जनता और दूसरे लोगों को इसका जिम्मेवार बता रही हैं । लॉ एंड ऑर्डर राज्य का विषय है । जो उनसे संभाल नहीं रहा है । उनको इस्तीफा दे देना चाहिए था ।

आरक्षण और जातीय जनगणना के मुद्दा पर तेजस्वी यादव 1 सितंबर के धरना के सवाल पर मांझी ने कहा कि यह राजद का अपना मुद्दा है । यहां तो जातीय जनगणना नीतीश कुमार जी कर चुके हैं और जहां तक प्रधानमंत्री का सवाल है उन्होंने कहा है कि हम अपने स्तर पर अपने से नहीं करेंगे । यह राज्य कर सकता है । जब राज्य में बिहार की बारी आई तो बिहार ने कर लिया । इसी तरह दूसरे राज्यों को भी करना चाहिए इसमें रोक कहां है ।

चिराग पासवान के पार्टी में टूट की खबर पर मांझी ने कहा कि उनके पार्टी में कोई टूट नहीं है एनडीए पूरी तरह इंटैक्ट है । उनके पार्टी भी पूरी तरह इंटरेक्ट है । चिराग पासवान जी एनडीए के साथ हैं । यह विरोधी का काम होता है इस तरह का भ्रम पैदा करना ।

बाईट:—जीतन राम मांझी, केंद्रीय मंत्री

Leave a Comment

और पढ़ें