Search
Close this search box.

माँ की मृत्यु के बाद हैवान पिता और चाचा ने किया दो नाबालिग बेटियों से रेप!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट अनमोल कुमार

सिमरोल में पिता ने किया दो नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म

पत्नी की मौत के बाद से कर रहा था हरकत, ताऊ ने भी किया लड़कियों से रेप

इंदौर के पास सिमरोल में बाप-बेटियों के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना का खुलासा हुआ है। यहां एक बाप अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद से ही दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म कर रहा था। लड़कियों के ताऊ ने भी दुष्कर्मी का साथ दिया और खुद भी उनके साथ खोटा काम किया। दोनों भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। सिमरोल थाना प्रभारी अमित कुमार के मुताबिक सिमरोल कस्बे में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति ने अपनी ही 16 और 14 वर्ष की दो बेटियों के साथ रेप किया। एक समाज सेविका पीड़ित बच्चियों को महिला बाल विकास अधिकारी के पास लेकर पहुंची थी। बाद में बाल विकास अधिकारी ने बच्चियों से पूछताछ की तो उन्होंने सारा किस्सा बयां कर दिया।
टीआई ने बताया कि वर्ष 2015 में लड़कियों की मां की बीमारी से मौत हो गई थी। तभी से आरोपी उनके साथ गलत हरकत करता आ रहा था। 12 सितंबर की रात भी आरोपी ने नाबालिग बेटियों के साथ डरा-धमका कर रेप किया था। अब की बार बच्चियां घर से निकाल गई थी और उन्होंने गांव में रहने वाली एक समाज सेविका की मदद ली। तब जाकर मामला सामने आया।
पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दोनों गांव में ही रहने वाले ताऊ के पास भी पिता की शिकायत लेकर पहुंची थी। लेकिन ताऊ ने उनकी पीड़ा को समझने के बजाय उल्टा उनके साथ मुंह काला कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Comment

और पढ़ें