Search
Close this search box.

ट्रक और ऑटो की टक्कर में तीन लोगो की दर्दनाक मौत,आठ लोग जख्मी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – संतोष तिवारी

बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रक और ऑटो की टक्कर में तीन लोगो की दर्दनाक मौत..आठ लोग हुए जख्मी..फकुली ओवर ब्रिज के बलिया चौक की घटना..पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर थामने का नाम नहीं ले रहा है।अनियंत्रित ट्रक और ऑटो में टक्कर हो गई।हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए।।मौके पर तीन लोगो की मौत हो गई।वही आठ लोग घायल हो गए।मौके पर चीख पुकार मच गई।मृतक में दो पुरुष और एक महिला शामिल है। मृतक और घायल सीतामढ़ी के रहने वाले पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है।वही तीनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।
बताया जा रहा है की ये सभी कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सोनपुर से गंगा स्नान कर लौट रहे थे।रजला में एक ट्रक पहले से सड़क किनारे खड़ी थी।सामने से किसी वाहन की लाइट की वजह से ऑटो चालक ट्रक को देख नही पाया जिस वजह से भीषण हादसा हो गया।मृतक और घायल सभी सीतामढ़ी के रहने वाले हैं।
फकुली ओपी के ASI अनिश कुमार ने बताया कि सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक अनियंत्रित ऑटो ट्रक के पीछे से टक्कर मारी है इस घटना में घटनास्थल पर तीन लोगों की मौत हुई है।वही आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइट अनीश कुमार ,दरोगा

Leave a Comment

और पढ़ें