Search
Close this search box.

कैमूर के कई इलाकों में बारिश और वज्रपात का अलर्ट, यहां जानें मौसम का हाल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे):

कैमूर: मौसम विज्ञान केन्द्र पटना के अनुसार बिहार में पिछले 24 घंटे के तापमान में 1-3 डिग्री की वृद्धि दर्ज की गई. अगले पांच-छह दिनों तक मौसम में बड़े बदलाव की संभावना है. न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री की वृद्धि हो सकती है. सुबह की शुरूआत घने कोहरे से होगी, जिले के कुछ हिस्सों में व्रजपात के साथ बारिश की संभावना है. यानी अब ठंड और ज्यादा बढ़ेगी.

मौसम विज्ञान केन्द्र पटना के अनुसार अगले 48 घंटे तक जिले के उत्तर-पश्चिम और दक्षिण पश्चिम भागों के कुछ इलाकों में हल्की बारिश, व्रजपात और मेघगर्जन की संभावना है. खास कर कैमूर, बक्सर, और रोहतास में हल्की बारिश और ठनका गिर सकता है. जबकि अन्य जिलों में भी हल्के बादल छाये रहेंगे. जिससे सर्दी काफी बढ़ने की संभावना है.

पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में सबसे कम न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस का जबकि सर्वाधिक अधिकतम तापमान 32.4 डिग्री रोहतास का दर्ज किया गया. सोमवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से 15.3 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 29.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मगंलवार को बिहार का अधिकतम तापमान 26 से 28 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 14 से 16 डिग्री सेल्सियस रहने का लगभग अनुमान है।

Leave a Comment

और पढ़ें